May 22, 2024 6:40 am

Search
Close this search box.

महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में उत्तर प्रदेश कांग्रेस आगामी 13 मार्च को राजभवन का घेराव करेगी- बृजलाल खाबरी

Picture of BAHUJAN NEWS DESK

BAHUJAN NEWS DESK

लखनऊ। शनिवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि आंकड़े बता रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में अन्याय और अत्याचार का ग्राफ बढ़ा है। सरकार पूरी तरह सोयी हुई है, जनता के पैसे को सरकार अपने उद्योगपति मित्रों को लुटा रही है, सरकार के संरक्षण में विश्वविद्यालयों में बैठे कुलपति भ्रष्टाचार कर रहे हैं कोई सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, कांग्रेस भाजपा सरकार के भ्रष्टाचारी और जनविरोधी चेहरे को बेनकाब करने के लिए आगामी 13 मार्च को राजभवन करेगी

खाबरी ने कहा कि आगामी 13 मार्च को कांग्रेस लोकतांत्रिक तरीके से कानून के दायरे में रहकर अहिंसात्मक प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि इस बार पुलिस की बैरीकेड भी नहीं रोक पायेगी और राजभवन का घेराव करेगी कांग्रेस। उन्होंने कहा कि आज देश के किसान की हालत अत्यंत दयनीय है उसे अपनी फसल का उचित मूल्य तक नहीं मिल पा रहा है परन्तु भाजपा सरकार को इससे कोई लेना-देना नहीं है। केन्द्र की मोदी सरकार अपने कुछ पूंजीपति मित्रों को लाभ पहुंचाने की दिशा में कार्य कर रही है। देश की जनता सब समझ रही है और आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है।

खाबरी ने कहा कि कांग्रेस सदैव से ही जनहित के मुद्दों पर अनुशासन के दायरे में रहकर संघर्ष करती आई है और आगे भी करती रहेगी। देश के लोकतंत्र को कमजोर करने की साजिश की जा रही है परन्तु कांग्रेस पार्टी ऐसा होने नहीं देगी इसके लिए वह संसद से लेकर सदन तक अपना विरोध दर्ज कराती रहेगी।

प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री नकुल दुबे ने कहा कि सच की लड़ाई चल रही है। कौन अडानी के साथ है और कौन देश के व्यापारियों के साथ। उन्होंने कहा कि मोदी जी को झोला लेकर भागने नहीं देंगे। जनता की मेहनत की कमाई उसे वापस करा के ही दम लेंगे।

प्रेस वार्ता में उत्तर प्रदेश कांग्रेस मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, मीडिया संयोजक ललन कुमार, अशोक सिंह, प्रदेश प्रवक्ता सचिन रावत, आशीष दीक्षित, रफत फातिमा आदि प्रमुख रहे।

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!