May 18, 2024 10:54 pm

Search
Close this search box.

उमेश पाल हत्याकांड में उत्तर प्रदेश पुलिस का बड़ा एक्शन, एनकाउंटर में मारा गया शूटर अरबाज

Picture of BAHUJAN NEWS DESK

BAHUJAN NEWS DESK

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है। मिली जानकारी अनुसार उमेश पाल हत्याकांड में शामिल आरोपी अरबाज को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर खबर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से आ रही है। शुक्रवार को राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर संदीप निषाद की हत्या में शामिल एक बदमाश अरबाज को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया।
सोमवार की दोपहर अरबाज के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस के साथ अरबाज की धूमनगंज इलाके में नेहरू पार्क के पास मुठभेड़ हुई। जानकारी के मुताबिक उमेश पाल पर हमला करने के बाद अरबाज का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में आया था। पता चला था कि पुरामुफ्ती के सल्लाहपुर निवासी अरबाज नाम का शातिर अपराधी कार चला रहा था। उसने हमला भी किया था।
हमलावरों की तलाश में पुलिस लगी थी। क्राइम ब्रांच को पता चला कि वह नीवां क्षेत्र में छिपा है। नेहरू पार्क पर क्राइम ब्रांच की उससे मुठभेड़ हो गई। उसने पुलिस पर गोली चलाई, जिससे एक सिपाही जख्मी हो गया।
पुलिस ने भी उसे गोली मारी। उसके सीने और पैर में गोली लगी है। धूमनगंज पुलिस ने घायल अरबाज को इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भेजा है, जहां उसकी मौत हो गई।
मिल रही जानकारी के मुताबिक अरबाज के साथ एक और साथी भी था जो मौके से भाग निकलने में कामयाब रहा। हालांकि अभी पुलिस उसकी तलाश में भी कॉम्बिंग कर रही है।
गौरतलब है कि शुक्रवार को उमेश पाल और उसके गनर संदीप निषाद की बम और गोलियों की बौछार कर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से ही पुलिस को हत्यारोपियों की तलाश की जा रही थी। इसी क्रम में पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मारा गया आरोपी अरबाज हत्याकांड के दौरान इस्तेमाल सफ़ेद क्रेटा गाडी चला रहा था। इतना ही नहीं उसके तरफ से ही गोली चलाई थी।
ADG Law and Order प्रशांत कुमार ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर काम हो रहा है। कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा। उमेश पाल हत्याकांड के सभी आरोपी जल्द पकडे जाएंगे।
इस दौरान 120 बी के तहत अगर कोई अपराधियों की सूचना देता है तो उसकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी। उन्होंने भी कहा कि जो भी अपराधियों को संरक्षण देगा उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी।

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!