May 18, 2024 8:50 am

Search
Close this search box.

REET की तैयारी कर रहे युवक ने किया सुसाइड

Picture of BAHUJAN NEWS DESK

BAHUJAN NEWS DESK

डूंगरपुर। शहर में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक युवक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक यहां किराए पर कमरा लेकर रीट की तैयारी कर रहा था। उसका छोटा भाई और उसकी बहन के ससुराल का रिश्तेदार उसके साथ रह रहे थे। घटना के दौरान दोनों ही कमरे पर नहीं थे। करीब 3 घंटे बाद छोटा भाई कमरे पर आया तो बड़ा भाई फंदे से लटका मिला।

कोतवाली सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि शंकरलाल कटारा निवासी इंद्रखेत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शंकरलाल ने बताया कि उसका बड़ा बेटा हिमांशु कटारा (22) रीट की तैयारी कर रहा था, जबकि छोटा भाई प्रवीण कटारा कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहा है। दोनों भाई ने डूंगरपुर शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराए पर कमरा लिया था। उनके साथ उनकी बेटी के ससुराल का रिश्तेदार सुरेश फलेजा निवासी लेहणा भी रहते थे। सोमवार को प्रवीण और सुरेश बाहर गए थे और कमरे पर हिमांशु कटारा अकेला था। इस दौरान उसने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

मृतक के पिता ने बताया कि करीब 3 घंटे बाद प्रवीण वापस कमरे पर आया तो हिमांशु फंदे पर लटका मिला। इस पर वह चिल्लाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। सीआई ने बताया कि सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और इंद्रखेत गांव से परिजन भी आ गए थे। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर डूंगरपुर अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया और मंगलवार सुबह पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

रिपोर्ट – रामकेश मीणा

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!