May 22, 2024 7:17 am

Search
Close this search box.

चोरों ने दुकान का चैनल व शटर काटकर किया लाखों रुपए के जेवरों, नकदी पर हाथ साफ

Picture of BAHUJAN NEWS DESK

BAHUJAN NEWS DESK

मलिहाबाद लखनऊ। राजधानी के थाना रहीमाबाद क्षेत्र में गुरुवार देर रात चोरों ने सोने चांदी व कपड़े की दुकान का चैनल व शटर काटकर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। शुक्रवार सुबह राहगीरों ने देखा तो उसकी सूचना दुकान मालिक को दी जब दुकान मालिक को जब चोरी की भनक लगी तो दुकान मालिक ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन मे जुट गई।और पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

 

रहीमाबाद के वहाज ज्वेलर्स और सिराज क्लाथ हाउस के नाम से लखनऊ हरदोई मार्ग के किनारे ही सोने चांदी की और कपड़े की दुकानें चलते हैं। गुरुवार शाम दोनों दुकान करीब शाम सात बजे बंद कर अपने अपने घर चले गये थे। वहाज हुसैन दुबग्गा स्थित मकान मे चले गये और सिराज रहीमाबाद मे बने अपने पुराने घर मे रुक गये थे शुक्रवार सुबह लोगों ने देखा तो दोनों दुकानों का चैनल और शटर टूटा था। लोगों ने इसकी सूचना दोनों दुकानदारों को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे दोनो दुकानदारों ने रहीमाबाद थाने पर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल सुरू कर दिया है की वहाज हुसैन से बात करने पर बताया की लगभग सोने चादी ये आभूषण चोरी हुए हैं। 2 किलो बिछिया कीमत 187250 पाजेब 3 किलो कीमत 224700 पायल 6 किलो कीमत 449400 अकड़ा , अंगूठी पैर के छल्ले,बेरेसलेट , चादी के कीमत 149800 झुमकी सोने की 10ग्राम कीमत 65000 टोटल चोरी हुए समान की कीमत 1176150 की चोरी हुई है।

सिराज हुसैन की दुकान से एक लाख नगद चोरी हूआ है और दुकान मे लगे पाच कैमरो के केबिल काट कैमरो की डी बी आर मशीन भी साथ चोरी कर फरार हो गये और दुकानों से साथ साथ दूकानों के पीछे बने घर जो सिराज हुसैन का है पर घर किराये पर दिया था और किरायेदार कुछ दिनो से लखनऊ मे थे, के घर को भी निशाना बनाते हुए घर मे रखी इल्मारी बक्से का भी ताला तोड़ दिया और इस वारदात की जानकारी थानाध्यक्ष अनुभव सिंह को हुई तो उन्होंने अपने उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी इस तरह की चोरी की सूचना पर मौके पर डाग स्क्वाड ने जांच पड़ताल की तो फॉरेंसिक टीम ने भी निरीक्षण करते हुए साक्ष्य जुटाते हुए फिगर प्रिंट लिए हैं इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम ने भी निरीक्षण किया और घटना को गंभीरता से अनावरण करने के लिए पीड़ितों को हौसला दिलाया है । एसीपी मलिहाबाद वीरेंद्र विक्रम सिंह भी मौके पर पहुंचे उन्होंने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है और चोरों की जल्द गिरफ्तारी करने के निर्देश थानाध्यक्ष को दिया हैं।

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!