May 22, 2024 8:20 am

Search
Close this search box.

जो पीडीए की बात करेगा वही दिल्ली पर राज करेगा :-आरके चौधरी

Picture of BAHUJAN NEWS DESK

BAHUJAN NEWS DESK

मलिहाबाद लखनऊ। मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत मलिहाबाद विधानसभा में समाजवादी पार्टी का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया।सम्मेलन में कार्यकर्त्ताओं का अप्रत्याशित जन सैलाब उमड़ा। सपा नेताओं ने अपने संबोधन में अखिलेश सरकार की उपलब्धियों का एक-एक करके जहाँ बखान किया।वही केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की नाकामियों और मंहगाई एवं प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार पर हर मोर्चे पर विफल होने का आरोप लगाते हुए जमकर प्रहार किया।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री एवं लोकसभा प्रत्याशी आरके चौधरी ने कहा है कि भाजपा सरकार युवाओं को नौकरी,रोजगार देने में नाकाम रही है।किसानों को उनका हक नहीं मिला।नौजवान और किसान नौकरी,रोजगार और अपने हक के लिए लड़ाई लड़ रहा है।महंगाई,बेरोजगारी चरम पर है।किसान, नौजवान से लेकर हर वर्ग दुःखी है और निराश है।भाजपा ने किसानों से किए हुए वादे पूरे नहीं किए। किसानों को आज भाजपा सरकार द्वारा किए हुए वादों को पूरा कराने के लिए आंदोलन करना पड़ रहा है।आरके चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हर भर्ती का पेपर लीक हो जाता है।भाजपा सरकार जानबूझ कर पेपर लीक कराती है।जिससे युवाओं को नौकरी न देनी पड़े नौजवान निराश है। नौजवान अपनी डिग्रियां जलाकर आत्महत्या करने पर मजबूर है।

आरके चौधरी ने भाजपा हटाओ,संकट मिटाओ का नारा देते कहा कि आज लोकतंत्र और संविधान संकट में है।भाजपा सरकार लोकतंत्र खत्म कर रही है।संविधान विरोधी काम कर रही है। बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर ने संविधान में पिछड़ों,दलितों,आदिवासियों को जो हक दिया था उसे भाजपा सरकार ने छीना है।आज देश के सामने लोकतंत्र और संविधान बचाने की चुनौती है।उन्होंने कहा जो पीडिए कि बात करेगा वही दिल्ली पर राज करेगा।इंडिया गठबंधन और पीडीए की एकता भाजपा को हराने का काम करेगी। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया होगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जय सिंह जयंत व संचालन जिला निर्वाचन प्रभारी टीबी सिंह ने किया।सम्मेलन का आयोजन विधानसभा अध्यक्ष सोनीष मौर्य एवं निवर्तमान विधायक प्रत्याशी सोनू कनौजिया सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार जो कहती है वह करके दिखाती है और उत्तर प्रदेश की सरकार ने दिन पर दिन रिश्वतखोरी भ्रष्टाचारी चरम सीमा पर बढ़ गई है ने किया।सम्मेलन को मुख्य रूप से पूर्व सांसद सुशीला सरोज,पूर्व विधायक प्रत्याशी राजबाला रावत,प्रदेश उपाध्यक्ष सीएल वर्मा,पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सरनाम सिंह यादव,हरिशंकर यादव,वीरेन्द्र प्रताप सिंह,महिला सभा जिलाध्यक्ष प्रेमलता यादव,जिला पंचायत सदस्य पन्नालाल रावत,जिलाध्यक्ष नागेंद्र सिंह यादव,उर्मिला रावत अल्पसंख्यक के प्रकोष्ठ अध्यक्ष लुकमान अली मंसूरी सहित आदि ने सम्बोधित किया। कार्यकर्ता सम्मेलन में हजारों की संख्या सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!