May 18, 2024 9:54 pm

Search
Close this search box.

सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये मजबूती से लड़ रही सपा- राजेश यादव

Picture of BAHUJAN NEWS DESK

BAHUJAN NEWS DESK

उन्नाव। बांगरमऊ व गंजमुरादाबाद ब्लाक के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन बांगरमऊ नगर के श्यामकला गेस्ट हाउस में आयोजित हुआ। सम्मेलन में भारी संख्या में समाजवादी कार्यकर्ता पूरे ब्लाक से एकत्र हुये।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश में केवल समाजवादी कार्यकर्ता पूरी मजबूती से जनता से सम्पर्क कर जनता को बेहाल कर देने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये मजबूती से लड़ रही है।

भारी तादाद में उमड़े समाजवादी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय सचिव अन्नू टण्डन जी ने कहा कि समाजवादी कार्यकर्ता संघर्षशील व कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में जाना जाता है। उन्होंने कहा कि समाजवादी कार्यकर्ता मजबूती से बूथ पर जनहित का कार्य करें। कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान को बनाये रखना मेरी जिम्मेदारी है।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये पूर्व एमएलसी सुनील सिंह साजन जी ने कहा कि भाजपा के अन्ना जानवरों ने किसानों के खेत को उजाड़ दिया है। अब वक्त है जब सत्ता के घमंड में चूर नेताओं को उखाड़ के फेंक देना है जिससे अन्ना जानवरों से मुक्ति मिल सके।

सम्मेलन में उपस्थित वरिष्ठ नेताओं तथा कार्यकर्ताओं का माल्यार्पण गंजमुरादाबाद ब्लाक अध्यक्ष पुष्पेन्द्र यादव व बांगरमऊ ब्लाक अध्यक्ष खलील खां ने किया। कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष हेमंत पाल ने किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से धर्मेन्द्र यादव, सुरेश पाल, सी0के0 त्रिपाठी, बदलू खां, याकूब खां, मुन्ना अल्वी, राधेलाल निषाद, रमेश रावत, श्रवण यादव, जिला पंचायत अंजर अहमद, शशांक शेखर शुक्ला, अल्वी मिश्रा, यशोदा निषाद, दिलीप यादव, कमलेश यादव, साबिर, कैलाश पाल, फुरकान अंसारी, कासिफ अंसारी, बबलू यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!