May 18, 2024 10:18 am

Search
Close this search box.

प्रदेश अध्यक्ष किया गया मनोनीत मिल रही हजारों बधाइयां

Picture of BAHUJAN NEWS DESK

BAHUJAN NEWS DESK

डॉ.आंबेडकर सामाजिक एकता मंच के जिला अध्यक्ष चौधरी आशीष कुमार जी को संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी वीरेन्द्र कुमार जी ने बहुत बड़ी जिम्मेदारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष मनोनित किया और बताया कि डॉ.अंबेडकर सामाजिक एकता मंच के मिशन को आगे बढ़ाने में मदद करें।

मनोनीत प्रदेश अध्यक्ष चौधरी आशीष कुमार जी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी वीरेंद्र कुमार जी सहित सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों का आभार व्यक्त किया और बोले कि हमें इस लायक समझा कि इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी गई।

चौधरी आशीष कुमार जी ने बताया कि हमें बहुत बड़ी खुशी हो रही है कि एक छोटा सा कार्यकर्ता आज प्रदेश अध्यक्ष बन गया है जिसकी कोई अपनी पहचान नहीं थी। डॉ.आंबेडकर सामाजिक एकता मंच ने संपूर्ण भारत में पहचान दिलाई है।
चौधरी आशीष कुमार जी ने बताया कि हम एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं आज प्रदेश अध्यक्ष बनने पर जब हजारों लोग बधाइयां दे रहे हैं खुद को बहुत ही गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। और बताया कि इसमें उन सभी साथियों का सहयोग है जिन्होंने तन, मन, धन से हमारा सहयोग किया और सभी का हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया।

ग्राम पंचायत बरातपुर थाना व तहसील महोली जिला सीतापुर के साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले चौधरी आशीष कुमार एक समाजसेवी हैं। जिन्होंने संगठन में ईमानदारी से काम करके यह मुकाम हासिल किया है। चौधरी आशीष कुमार जी ने सभी साथियों से बढ़-चढ़कर सहयोग करने की अपील की है।

और कहा की हम सब मिलकर परम पूज्य बाबा साहब डॉ.भीमराव अंबेडकर जी के सपनों को पूरा कर उनके मिशन को घर-घर तक पहुंचाना है, इसमें सभी के सहयोग की आवश्यकता है। अंत में उन्होंने शपथ ली कि मैं डॉ.अंबेडकर सामाजिक एकता मंच के मिशन को आगे बढ़ाने में हर संभव प्रयास करूंगा।

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!