May 22, 2024 8:31 am

Search
Close this search box.

सत्य परेशान तो हो सकता है किन्तु पराजित नहीं – प्रमोद तिवारी

Picture of BAHUJAN NEWS DESK

BAHUJAN NEWS DESK

लखनऊ, 04 अगस्त 2023। प्रमोद तिवारी, सांसद, उप नेता प्रतिपक्ष राज्य सभा, एवं सदस्य, केन्द्रीय कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी ने कहा है कि ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ से आदरणीय श्री राहुल गांधी जी की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुये भारतीय जनतापार्टी द्वारा जो घिनौनी साजिश रची गयी थी वह पूरी तरह नेस्तनाबूत हो गयी है, और आदरणीय श्री राहुल गांधी जी एक गरजती हुई सिंह गर्जना लोक सभा में भारतीय जनतापार्टी के हर भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए फिर से गुंजेगी जो ‘‘मोदी सरकार’’ को पुनः ‘‘रास’’ नहीं आएगी। राहुल गांधी जी की जो आवाज लोक सभा में गजरती थी उसे खामोश करने की कोशिश भारतीय जनता पार्टी द्वारा की गयी, परन्तु आज माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने जिस तरह दोनों मा. न्यायालयों के गलत तथ्यों पर आधारित दी गयी सजा व सजा की बहाली के आदेश पर रोक लगायी है वह इतिहास में सदैव स्मरणीय रहेगा और एक नजीर बनेगा ।
तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की पराजय की शुरुआत हो गयी है और ‘‘इण्डिया’’ के जीत का सिलसिला शुरू हो गया है, जिस तरह कर्नाटक के एक प्रकरण पर भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक द्वारा गुजरात में केस फाइल किया गया, और गलत तथ्यों पर फैसला लिया गया भारतीय जनता पार्टी की वह साजिश बेनकाब हो गयी है ।

तिवारी ने कहा है कि जब से इतिहास बना है और सेक्शन- 500 लागू हुआ है तब से सैकड़ों साल बाद इस दफा के मुकदमें में अधिकतम सजा दो साल करायी गयी है ताकि आदरणीय श्री राहुल गांधी जी सांसद न रह सकें, यदि एक भी सजा कम होती तो उनकी संसद सदस्यता नहीं जाती ।

तिवारी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की साजिश अब देश की जनता के सामने बेनकाब हो गयी है और वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को इसकी सजा जरूर देगी तथा इण्डिया की जीत होगी।

रिपोर्ट – मदन सिंह

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!