May 18, 2024 8:13 am

Search
Close this search box.

थाना आशियाना पुलिस ने तीन शातिर चोर व अभियुक्त को किया गिरफतार

Picture of BAHUJAN NEWS DESK

BAHUJAN NEWS DESK

लखनऊ। थाना आशियाना पुलिस टीम द्वारा तीन शातिर चोर व अभियुक्त गिरफ्तार किया गया। साथ ही इनके कब्जे से 11 चोरी की साइकिल भी बरामद किया है। पूछताछ में पता चला कि दो भाई आपस में मिलकर रात में घरों में से साइकिल चोरी करके हरदोई में बेच देते थे। जिसमें उन्हें अच्छे रुपये मिल जाते थे। शुक्रवार को भी चोरी की बाइक को बेचने जा रहे थे कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि आशियाना व अन्य थाना क्षेत्रों से साइकिल चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्त अभियुक्त सूरज चौधरी पुत्र भगवती प्रसाद निवासी ग्राम धन्नो पुरवा थाना शहर कोतवाली हरदोई हालपता बाराविरवा फुटपाथ थाना कृष्णानगर है। इसके जामा तलाशी में एक साइकिल और जेब से 490 रुपये नगद बरामद हुआ। दूसरे सत्यम चौधरी उर्फ छोटकू पुत्र भगवती प्रसाद निवासी धन्नो पुरवा थाना शहर कोतवाली हरदोई हालपता बाराविरवा फुटपाथ थाना कृष्णानगर के जामा तलाशीे एक साइकिल असौ जेब से 360 रुपये नगद बरामद हुआ तथा तीसरे अभियुक्त रोहित यादव पुत्र अनमोल यादव निवासी ग्राम धन्नो पुरवा थाना शहर कोतवाली हरदोई से एक साइकिल और जेब से 410 रुपये नगद बरामद हुआ।

 

बरामद साइकिलों के सम्बन्ध में पूछताछ किया गया तो इधर उधर की बाते करने लगे। जब कड़ाई से पूछताछ किया गया तो तीनों ने एक स्वर में बताया कि साहब यह तीनों चोरी की साइकिल है। बरामद साइकिल के सम्बन्ध में पूछताछ किया गया तो सूरज चौधरी ने बताया कि मै और मेरा भाई सत्यम उर्फ छोटकू दोनों मिलकर रात में घरों में से साइकिल चोरी करके रोहित यादव को बुलाकर बेचते है । जिससे हमें अच्छे रुपये मिल जाते है हम दोनों ने मिल कर कुल 11 साइकिले चोरी करके रख लिये थे । इसी कारण आज हमने रोहित यादव को बुलाया था कि सभी साइकिल तुम हरदोई ले जाओ और बेचकर हमे पैसे दे देना । हम यहां पर साधन का इन्तजार कर रहे थे कि आप लोगों ने पकड़ लिया । तत्पश्चात अन्य साइकिलो के बारे में पूछा गया तो बताया कि साहब और साइकिले हमने यही पीछे झाडियों में छिपा के रखा है चलकर दिखा सकते है। इस पर हम पुलिस वाले पकड़े गये व्यक्तियों को साथ लेकर उनके बताये झाड़ियों में पहुंच कर देखा कि झाड़ियों में कुल आठ साईकिले मौजूद है, बरामद सभी साइकिलो के सम्बन्ध में पूछा गया तो बताया एक साइकिल हमने दो दिन पहले एल्डिको प्रथम गेट नं0 3 कृष्णालॉन के पास से चोरी किये थे। अन्य साईकिलो को हमने अलग अलग स्थानो आलमबाग, कैण्ट, पीजीआई आशियाना, कृष्णानगर और भी स्थानों से चोरी किये हैं।

रिपोर्ट – मदन सिंह

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!