June 24, 2024 5:49 pm

Search
Close this search box.

मणिपुर की घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है- बृजलाल खाबरी

Picture of BAHUJAN NEWS DESK

BAHUJAN NEWS DESK

लखनऊ। जिस तरह से मणिपुर में लगभग ढाई महीने से आग लगी हुई है देश की सबसे बड़ी हिंसा जिसके बारे में कभी सोचा नहीं जा सकता वहां फैली हुई है और पूरा मणिपुर की सरकार और केंद्र सरकार मौन साधे बैठी है।

 

उक्त वक्तव्य देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व सांसद श्री बृजलाल खाबरी जी ने आगे कहा की किसी की उंगली में मामूली चोट आने पर जो प्रधानमंत्री ट्वीट करने से नहीं चूकते वह मणिपुर की घटना पर अब तक चुप क्यों रहे? जिस तरह से महिलाओं को नग्न घुमाए जाने का वीडियो वायरल हुआ वह घटना पूरे देश को शर्मसार करती है।

 

श्री खाबरी ने आगे कहा कि सिर्फ मणिपुर की महिलाओं को ही नग्न नहीं किया बल्कि पूरे देश को नग्न किया गया है जो राज्य एवं केंद्र की भाजपा सरकार पर वह दाग है जो भविष्य में कभी धुल नहीं सकता। जिस तरह से माननीय सर्वाेच्च न्यायालय ने स्वतः संज्ञान लिया और निर्देश जारी किया वह मणिपुर की राज्य व केंद्र सरकार की कार्यशैली पर तमाचा है।

 

श्री खाबरी ने आगे कहा कि आज प्रधानमंत्री जी ने कहा कि हमें घटना पर बहुत क्रोध है। तो क्रोध ही नफरत का मुख्य कारण होता है तथा नफरत से समाज में तनाव बढ़ता है और इस तरह की घटनाएं होती है। इसलिए प्रधानमंत्री जी क्रोध एवं नफरत को मिटाइये श्री राहुल गांधी जी का अनुसरण करते हुए मोहब्बत का संदेश समाज को दीजिए। जब श्री राहुल गांधी जी मणिपुर पीड़ितों के घाव पर मरहम लगाने जाते हैं तो भाजपा तरह-तरह की बातें करती है, जो काम प्रधानमंत्री को करना चाहिए था वह काम श्री राहुल गांधी जी करते हैं।

 

श्री खाबरी ने आगे कहा कि मणिपुर की घटना पर वहां के मुख्यमंत्री को तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए और दोषियों पर ऐसी कार्रवाई हो कि भविष्य में कोई इस तरह की घटना के बारे में सोच भी ना सके, मणिपुर की घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है।

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!