May 18, 2024 9:11 am

Search
Close this search box.

आयुर्वेद,यूनानी,होम्योपैथिक कॉलेजों में हुए विभिन्न प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विजेता सम्मानित

Picture of BAHUJAN NEWS DESK

BAHUJAN NEWS DESK

लखनऊ। यूपी रोडवेज प्रबंधन मुख्यालय स्तर से एक ओर जहां बस स्टेशनों और बस यात्रा में सफर के दौरान चालकों, परिचालकों और अन्य रोडवेज कर्मियों को हर वर्ग के यात्रियों के साथ विनम्र व्यवहार करने के निर्देश जारी किये जा रहे हैं और इधर, मुख्यालय से सटे कुछ ही दूरी पर स्थित कैसरबाग बस स्टेशन पर यात्रियों के साथ मारपीट की जा रही है। मामला गुरुवार का है, जानकारी के तहत एक महिला यात्री को कन्नौज जाना था। ऐसे में वो पूछताछ काउंटर पर पहुंची और वहां पर तैनात परिचालक फैजा फारुकी से जानकारी चाही।

पूछताछ काउंटर से उसे बताया गया कि पांच नंबर से कन्नौज के लिये बस जायेगी जबकि सही मायने में यह बस 16 नंबर से जानी थी। बहरहाल, महिला यात्री ने पूछताछ काउंटर से मिली जानकारी पर भरोसा किया और स्टेशन पर ही इंतजार करने लगी।काफी देर होने के बाद जब उक्त प्लेटफार्म नंबर से उसे बस नहीं मिली तो वो फिर पूछताछ काउंटर पहुंचीं और अपडेट मांगने लगी। बाद में पता चला कि कन्नौज के लिये बस तो प्लेटफार्म नंबर 16 से जानी थे, यानी उसे गलत जानकारी दी गई जिससे उसकी बस छूट गई।

इतने में जब वो उक्त महिला परिचालक से पूछताछ करने लगी और बात बढ़ गई। फिर महिला यात्री बतौर साक्ष्य के रूप में इस वाद-विवाद का वीडियो बनाने लगी जिस पर महिला परिचालक भड़क उठीं और सीधे कक्ष से बाहर निकलकर महिला यात्री पर टूट पड़ी। अन्य रोडवेज कर्मी ने जैसे-तैसे करके मामले का निपटारा किया, मगर वहां पर बैठे अन्य यात्री रोडवेज बस सेवा के इस अमर्यादित व्यवहार को देखकर हैरान रह गये।

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!